Tuesday 19 November 2019

होम्योपैथिक मैडीकल कॉलेज के यूनिवर्सिटी टॉपर विद्यार्थी की हुई दोनों किडनी फेल, मदद की गुहार


 
ऑनलाइन डेस्क सहयोग
होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेज अबोहर के विद्यार्थी एवं यूनिवर्सिटी टॉपर रहे दीपक रामचन्द्रन सीतारमण की दोनों किडनी फेल हो गई हैं। कालेज संचालकों ने बताया कि दीपक कुमार लोन ले कर होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेज अबोहर से पढाई कर रहा है, लेकिन पढाई के दौरान उसकी दोनों किडनी फेल हो गई, जिसके बाद से दीपक का इलाज चल रहा है। दीपक कुमार हमेशा यूनिवर्सिटी का टॉपर रहा है।

होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेज अबोहर के विद्यार्थियों  ने सभी संवेदनशील लोगों से दीपक की मदद करने की अपील की है, ताकि उसका अच्छा इलाज हो सके,एवं जीवन मे वो अपने एवं अपने परिवार के सपनों को पूरा करने के साथ साथ डॉक्टर के तौर पर जनता की सेवा भी कर सके क्योंकि दीपक हमेशा से ही डॉक्टर बनकर जरूरतमंद लोगों की सेवा करने को अपने जीवन का संकल्प बताता रहा है। उन्होंने बताया कि दीपक कुमार स्वयं बहुत गरीब परिवार से संबध रखता है और उसके पिता बहुत मुश्किल से उसको पढा रहे थे,परन्तु अब दीपक की दोनों किडनी फेल होने से परिवार पर मुसीबतों का पहाड टूट पडा है।


ऐसे में दीपक के सहपाठी एवं कॉलेज के विद्यार्थी उसके इलाज हेतु लोगों से मदद मांग रहे हैं। उन्होंंने बताया कि दीपक का इलाज मीनाक्षी मिशन हॉस्पिटल मदुरई तमिलनाडु में चल रहा है और उसके इलाज के लिए कम से कम 10 लाख की जरूरत है। दीपक के परिजनों व कालेज ने क्षेत्रवासियों से उसके इलाज के लिए सहयोग की अपील की है। अधिक जानकारी के लिए आप नीचे दिए नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।

सहयोग करने के लिए    
Deepak Ramachandran sitaraman
Bank of Baroda
10190100017719
IFSC BARB0ABOHAR
9888107861 ( Paytm no.)

खास अपील : अगर आप सहयोग कर सकते हैं तो बहुत बहुत धन्यवाद, नहीं तो कृपया इस पोस्ट को शेयर कर दें ताकि आपके एक शेयर से दीपक की जिंदगी बच सकती है.....
निवेदन : होम्योपैथिक मैडीकल कॉलेज के छात्र

No comments:

Post a Comment