Sunday 21 July 2019

x media news | पीने का पानी न मिलने की मांग को लेकर लोकल बॉडी मंत्री व डीसी को लिया शिकायत पत्र

पीने का पानी न मिलने की मांग को लेकर लोकल बॉडी मंत्री व डीसी को लिया शिकायत पत्र


अबोहर । स्थानीय धर्मनगरी गली नंबर 5 निवासी सरकारी अध्यापक संदीप कुमार बिश्नोई पुत्र श्री माही राम ने पंजाब के माननीय लोकल बॉडी मंत्री ब्रह्म महिंद्रा व फाजिल्का के डिप्टी कमिश्नर मनप्रीत सिंह को लिखती रूप में पिछले 1 महीने से पीने का पानी न मिलने के कारण शिकायत की है ।उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि वाटर सप्लाई विभाग के द्वारा उन्हें पानी की सप्लाई के बारे में किसी भी तरह की कोई सूचना नहीं मिलती। जब उन्होंने इसके बारे में स्थानीय विभाग से इसकी जानकारी प्राप्त करनी चाही तो उन्हें वहां से कोई संतोषजनक जवाब नही मिला।

संदीप कुमार ने यह भी बताया कि वह हर महीने पीने के पानी व सीवरेज का बिल समय पर भरते हैं। उन्होंने मंत्री व डिप्टी कमिश्नर से यह गुजारिश की कि संबंधित अधिकारियों को पानी की सप्लाई नियमित रूप से देने के लिए पाबंद किया जाए। लगातार जमीनी पानी का प्रयोग करने के कारण, जिसका टीडीएस बहुत ज्यादा होता है , बच्चों व अन्य पारिवारिक सदस्यों को चमड़ी के रोग,बालों का रंग खराब होने व अन्य कई तरह के रोग हो रहे हैं।

उन्होंने संबंधित मंत्री व डिप्टी कमिश्नर को यह भी गुजारिश की है कि अगर कोई इस तरह का सेक्शन ,नियम या प्रावधान है जिसके तहत वह इस बात से इंकारी कर सके की उन्हें पानी की सप्लाई तो आ नहीं रही पर फिर भी वह इसका बिल क्यों अदा करें की जानकारी भी दी जाए। उन्होंने इस बात की भी गुजारिश की है कि उनकी शिकायत का जल्द से जल्द निपटारा किया जाए।

No comments:

Post a Comment