Sunday 10 November 2019

X Media News : जब महिला अपने 1 साल के बच्चे को लेकर पानी की डिग्गी में कूदी और बाद में.....


ऑनलाईन ब्यूरो अबोहर, एक्स मीडिया न्यूज
अबोहर के गांव हरीपुरा में शनिवार देर रात्रि एक महिला ने मानसिक परेशानी के चलते अपने करीब 1 वर्षीय बच्चे सहित घर में ही बनी पानी की डिग्गी में कूदकर आत्महत्या कर ली। जब अल सुबह परिजनों को इस बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया।


पुलिस ने मृतका व उसके बच्चे के शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। जानकारी के अनुसार करीब 33 वर्षीय मृतका शकीला पत्नी सुशील कुमार के परिजनों ने बताया कि शकीला की शादी को 5 वर्ष हो गए हैं और उनके घर एक तीन वर्ष की बेटी व एक वर्ष का बेटा था। शनिवार रात्रि 3 वर्षीय बेटी अपने पिता सुशील कुमार के साथ सोई हुई थी, जबकि शकीला अपने बेटे निशांत के साथ सोई हुई थी। जब परिवार के सभी सदस्य सोए हुए थे तो शकीला ने अपने बेटे को साथ लेकर घर में ही बनी पानी की डिग्गी में छलांग लगा दी।

सुबह करीब 4 बजे जब परिजनों ने उसे व बच्चे को गायब पाया तो उसकी तालाश शुरू कर दी, जब उन्होंने डिग्गी का ढक्कन खुला देख उसमें झांककर देखा तो उनके शव डिग्गी में तैर रहे थे। आसपास के लोगों की मदद से परिजनों ने उनको बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। इधर थाना खुईयांसरवर के प्रभारी परमजीत, एएसआई मुख्तयार सिंह अपनी टीम सहित घटना स्थल पर पहुंचे और शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाते हुए मृतका के पिता गंगानगर के गांव जोड़कियां निवासी नर्सीराम व मां उर्मिला के बयानों पर 174 की कार्रवाई की है।

No comments:

Post a Comment