Tuesday 3 December 2019

DHAKKA : Sidhu Moose Wala ft Afsana Khan | Official Music Video | Latest Punjabi Songs 2019



पंजाबी सिंगर SIDHU MOOSEWALA अपनी गायकी और गीतकारी के चलते हमेशा से ही सुर्खियों में रहें हैं। ऐसे में अभी एक दिन पहले ही SIDHU MOOSEWALA का नया गीत DHAKKA उन्होंने अपने YOUTUBE CHANNEL पर अपलोड किया, जो देखते ही देखते YOUTUBE के TRENDING में नंबर 1 पर चला गया है।

बता दें कि SIDHU MOOSEWALA का 5:37 मिंट का DHAKKA सॉन्ग को एक दिन में ही 74 लाख 40 हजार से ज्यादा लोगों द्वारा देखा जा चुका है। वैसे तो आपको बता दिया जाए कि SIDHU MOOSEWALA का हर गाना दिनों में ही पॉपुलर हो जाता है क्योंकि उनके फैंस पंजाब ही नहीं बल्कि पूरे वर्ल्ड में है। जिसके कारण मात्र एक ही दिन में SIDHU MOOSEWALA का सॉन्ग DHAKKA YOUTUBE पर पॉपुलर TRENDING में नंबर 1 रैंकिंग में आ गया है।

ये है खास



जैसे कि आपको पहले ही बताया जा चुका है कि SIDHU MOOSEWALA एक सिंगर होने के साथ साथ अच्छा राइटर और कंपोजर भी है। ऐसे में DHAKKA सॉन्ग को भी SIDHU MOOSEWALA ने गाने के साथ साथ खुद ही लिखा और कंपोज भी किया है। DHAKKA सॉन्ग में SIDHU MOOSEWALA के साथ AFSANA KHAN ने आवाज दी है। जबकि DHAKKA सॉन्ग में THE KIDD द्वारा MUSIC दिया गया है। GOLD MEDIA द्वारा DHAKKA सॉन्ग की ऑनलाइन प्रोमोशन की गई है। DHAKKA सॉन्ग को AGAM MAAN द्वारा डायरेक्ट किया गया है जबकि इसमें उनके साथ AZEEM KHAN ने को-डायरेक्टर की भूमिका निभाई।

अगर अपने भी अभी तक SIDHU MOOSEWALA का सॉन्ग DHAKKA नहीं देखा तो यहां देखे





No comments:

Post a Comment