Tuesday 21 May 2019

हादसा : देखिए कैसे राह जाते युवक ने मारी मौत को आवाज

  • ओवर लंबाई ट्रैक्टर-ट्राली की सामने से आ रहे ट्राले के साथ टक्कर

  • ट्रैक्टर चालक व रास्ते से लिफ्ट लेने वाले युवक सहित तीन लोग घायल


अबोहर। मंगलवार सुबह करीब 7 बजे ओवर लंबाई ट्रैक्टर-ट्राली सामने से आ रहे एक ट्राले से टकरा गई। जिसमें ट्रैक्टर-ट्राली खेतों में जा पलटी, जिस कारण ट्रैक्टर-ट्राली सवार 6 लोगों में से तीन लोग घायल हो गए, जिन्हें ईलाज के लिए 108 के चालक पायलेट गुरविंदर और उसके साथी महेंद्र ने तीनों को अबोहर के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। 

जानकारी के अनुसार अंग्रेज सिंह पुत्र नछत्तर सिंह श्रीगंगानगर से ट्रैक्टर के पीछे दो ट्रालियां, जिनमें एक ट्राली के ऊपर एक ट्रैक्टर भी रखा हुआ था, को लेकर फरीदकोट लेकर जा रहा था, जो कि सरासर दुर्घटना को निमंत्रण दे रहा था। गांव सैय्यदांवाली के पास पहुंचते ही अबोहर की तरफ से आ रहे एक ट्राले से टक्कर ही गई। इस टक्कर में ट्रैक्टर और पीछे जुडी दोनों ट्रालियां और उनके ऊपर रखा एक अन्य ट्रैक्टर खेतों में जा पलटे। जिसमे ट्रैक्टर का ड्राईवर अंग्रेज सिंह और उसके साथी सुखविंदर सिंह निवासी फरीदकोट के अलावा एक राहगीर उदय भान उर्फ सुखा निवासी यूपी, जिसने आलमगढ़ जाने के लिए ट्रैक्टर पर लिफ्ट ली थी, घायल हो गए। 


108 के चालकों द्वारा घायलों को अबोहर के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जंहा राहगीर उदय भान की हालत गंभीर होती देखते हुए डॉक्टरों ने उसे रैफर कर दिया, जिसे परिजन श्रीगंगानगर के निजी चिकित्सालय में ले गए, जंहां उसकी हालत नाज़ुक बनी हुई है। इस दुर्घटना में ट्राली और ट्राला भी क्षतिग्रस्त हो गए।

No comments:

Post a Comment