Thursday 23 May 2019

मोबाइल : अगर आप भी नयां फोन खरीदना चाहते है तो ये है सबसे सस्ते और अच्छे फोन, 4 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वो भी 6000 से कम में

⏭ भारत में 4 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाले  भारत में सबसे स्स्ते फोन






मोबाइल : आज के तकनीकी युग में हर किसी के पास महंगे से महंगा  स्मार्टफोन है। भारत में लगभग हर किसी के पास अच्छी से अच्छी कंपनी का स्मार्टफोन मिल जाएगा। ऐसे में विदेशी कंपनियों द्वारा भी भारत के बाजार को मार्केटिंग के लिए चुना गया क्योंकि यहां पर अपने देश से ज्यादा विदेशी चीजों को खरीदा जाता है। भारतीय मार्केट में चीन की कई कंपनियों के स्मार्टफोन मिल रहे हैं। जिनमें श्याओमी, हुवावे, ओप्पो, वीवो, लेनोवो, वनप्लस के साथ कई दूसरी कंपनियां शामिल हैं। इनमें कुछ कंपनियां ऐसी भी हैं अपने फोन की ब्रांडिंग नहीं करती, लेकिन इन्हें फ्लिपकार्ट और अमेजन जैसी ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। हम यहां दो ऐसी ही कंपनियां के बारे में बता रहे हैं जो 4GB रैम वाले सबसे सस्ते स्मार्टफोन सेल कर रही हैं। इनमें से एक एलीफोन और दूसरी वाईयू है। ये दोनाें कंपनियों सबसे सस्ते मुल्य में अच्छी क्वालिटी के मोबाइल फोन बाजार में उतार रहीे है।


इन कंपनियों ने निकाले 4GB रैम + 32GB स्टोरेज वाले सस्ते फोन

अच्छी क्वालिटी के साथ सबसे सस्ते फोन की बात करें तो एलीफोन P9000 और वाईयू यूनिकॉर्न, दोनों स्मार्टफोन में 4GB रैम और 32GB स्टोरेज दिया गया है। इस स्पेसिफिकेशन वाले ये इंडिया के सबसे सस्ते फोन भी हैं। एलीफोन P9000 की कीमत 5,988 रुपए, तो वाईयू यूनिकॉर्न की कीमत 5,999 रुपए है। भारत में इस कीतम में 2GB और 3GB रैम वाले फोन मिलते हैं। दोनों फोन का दूसरा स्पेसिफिकेशन भी दमदार है। इन्हें अमेजन और फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है।


यहां से खरीदें एलीफोन P9000




 



यहां से खरीदें वाईयू यूनिकॉर्न

No comments:

Post a Comment