Tuesday 10 December 2019

जब चार बॉयफ्रेंड के साथ रहने वाली महिला हुई प्रेग्नेंट, तो.....



वाशिंगटन. अमेरिका के फ्लोरिडा के एक प्रेमी जोड़े का ऐसा मामला सामने आया है। यहां, टोरी ओजेदा नाम की एक 20 वर्षीय महिला के 4 पुरुष साथी हैं और वे सभी एक साथ रहते हैं। यह सुनने में थोड़ा अजीब लगता है, लेकिन इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि टोरी गर्भवती है और उसने फैसला किया है कि उसके सभी बॉयफ्रेंड उसके बच्चे के पिता होंगे।

इतना ही नहीं, बल्कि उनके चारों साथी भी टोरी के इस फैसले से सहमत हैं। इन पांचों ने तय किया है कि वे सभी मिलकर बच्चे का पालन पोषण करेंगे। इस बारे में पता चलने के बाद, हर कोई अपने रिश्ते और अपने बच्चे को पालने के फैसले को लेकर हैरान है। उनकी प्रेम कहानियां उनके रिश्ते की तरह ही आश्चर्यजनक हैं।

एक अंतरराष्ट्रीय रिपोर्ट के अनुसार, टोरी अपने 3 बॉयफ्रेंड के साथ फ्लोरिडा के जैक्सन विले के एक फ्लैट में रहती है। जबकि चौथा पार्टनर अलग है। टोरी ने कहा कि वह हाई स्कूल में अपने पहले प्रेमी मार्क (18) से मिली थी। लगभग 2-3 महीनों के बाद, वह ट्रैविस (23) के साथ प्यार में पड़ गई और इसके बाद, उसने अपने आपसी दोस्तों, ईथन (22) और क्रिस्टोफर (22) को अपना दिल दे दिया, और इस दौरान वह गर्भवती हो गई।

दिनभर की ताजा खबरें पढ़ने के लिए Subscribe करें

No comments:

Post a Comment