Saturday 11 January 2020

पाकिस्तान में मंगेतर ने 7 लाख की सुपारी देकर करवाई सिख युवक की हत्या

पाक पुलिस का दावा : लड़की गिरफ्तार, नहीं करना चाहती थी शादी



जरा हट कर
पाकिस्तान पुलिस ने 25 वर्षीय सिख युवक की हत्या के मामले को हल करने का दावा करते हुए कहा है कि घटना को मृतक परविंदर की मंगेतर प्रेम कुमारी (18) ने 7 लाख रुपए की सुपारी देकर अंजाम दिलाया क्योंकि वह उससे शादी नहीं करना चाहती थी। हत्या के लिए उसने अपने मुस्लिम बॉयफ्रेंड के जरिये किराये के हत्यारों का इस्तेमाल किया।

पुलिस के मुताबिक प्रेम कुमारी का परिवार मरदान जिले के मुहल्ला शेरदाद आबाद में रहता है। उसके पिता हिन्दू और मां सिख हैं। उसका बॉयफ्रेंड उसकी सहेली का भाई है। भारत की पाक सरकार से दोषियों को पकड़ने व कठोर सजा देने की मांग करने के बाद मामला हाई प्रोफाइल हो गया था। दोनों की शादी 28 जनवरी को होनी थी।


मुस्लिम लड़के से हो गया मंगेतर को इश्क

एक वरिष्ठ सुरक्षा अधिकारी ने बताया कि परविंदर और प्रेम एक-दूसरे से प्यार करते थे और उनकी सगाई उनकी मर्जी से हुई थी। दोनों ने शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी थीं। हालांकि बाद में प्रेम कुमारी की दोस्ती एक मुस्लिम लड़के से हो गई। पुलिस ने शुरुआती जांच रिपोर्ट में कहा कि सिख युवक परविंदर की हत्या के बदले प्रेम कुमारी ने हत्यारों को सात लाख रुपए देने का वादा किया था। एक हिस्सा एड्वांस पेमेंट के रूप में दिया गया था, जबकि शेष रकम बाद में दी जानी थी।

No comments:

Post a Comment