Monday 13 January 2020

लोहड़ी पर हनीप्रीत को फिर आई राम रहीम की याद, मुलाकात करने के लिए पहुंची जेल



◆ जमानत पर बाहर आने के बाद 2 महीने में चौथी मुलाकात


रोहतक. डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम (Gurmeet Ram Rahim) की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत सोमवार को रोहतक की सुनारिया जेल में उनसे मुलाकात करने पहुंची। लोहड़ी के मौके पर हनीप्रीत दोपहर में फॉर्च्यूनर कार से राम रहीम से मुलाकात करने के लिए जेल पहुंची थी। यहां पर हनीप्रीत ने करीब 20 मिनट तक राम रहीम से मुलाकात की। अम्बाला जेल से जमानत मिलने के बाद हनीप्रीत चौथी बार राम रहीम से जेल में मुलाकात करने के लिए पहुंची है।



जानकारी के मुताबिक, सुनारियां जेल के मुलाकाती कक्ष में हनीप्रीत और राम रहीम के बीच करीब 20 मिनट तक बातचीत हुई। हनीप्रीत के साथ गुरमीत राम रहीम के केसों की पैरवी करने वाले 2 वकील भी थे। बता दें कि पत्रकार रामचन्द्र छत्रपति की हत्या और साध्वियों के यौन शोषण मामले में गुरमीत राम रहीम उम्रकैद की सजा काट रहा है।



परिवार के लोगों और हनीप्रीत की अलग-अलग होने वाली मुलाकातों को लेकर तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। सिरसा डेरे के अंदर पावर को लेकर दो धड़े बनने की भी चर्चाएं हैं। परिवार के साथ हनीप्रीत का मुलाकात के लिए नहीं आना भी चर्चाओं को हवा दे रहा है। ये तो आने वाले दिनों में ही पता चलेगा कि आखिरकार डेरा सच्चा सौदा में क्या गतिविधियां चल रही है और राम रहीम का परिवार उनकी मुंह बोली बेटी के साथ मुलाकात करने के लिए क्यों नहीं पहुंचा।



6 नवंबर को जमानत पर जेल से बाहर आई है हनीप्रीत


हनीप्रीत को पंचकूला हिंसा मामले में 6 नवंबर को कोर्ट से जमानत मिली थी। इसके बाद वह जेल से बाहर आ गई थी। इसके बाद डेरा में उसका जबरदस्‍त स्वागत किया गया था। इस दौरान उसने मीडिया से भी मिलने से मना कर दिया था। उसके डेरा पहुंचने के अगले ही दिन हनीप्रीत ने वकीलों और अपने खास राजदारों के साथ बैठक भी की थी। जमानत पर जेल से बाहर आने के बाद करीब इन दो महीनों में ही हनीप्रीत चार बार राम रहीम से मुलाकात करने के लिए जेल में पहुंच चुकी है।

 इस स्टोरी संबंधी अपने विचार देने के लिए नीचे कॉमेंट बॉक्स में लिखें

No comments:

Post a Comment