Monday 13 January 2020

दरिंदगी / दोस्तों ने युवती से किया दुष्कर्म, चीखने पर मुंह में डाला मोबाइल और गन्ना तोड़कर.....

■ उत्तर प्रदेश के बरेली की है घटना

◆ ईंट भट्ठे पर मजदूरी करती थी युवती




उत्तर प्रदेश. दिन प्रतिदिन बढ़ रही दरिंदगी की घटनाएं हैं कि कम होने का नाम ही नहीं ले रही। हम हर रोज समाज मे युवतियों, महिलाओं यहां तक कि बच्चियों के भी दरिंदगी का शिकार होने की घटनाओं को सुनते और पढ़ते रहते हैं। ऐसे में उत्तर प्रदेश के बरेली में दोस्तों ने किशोरी के साथ गैंगरेप किया। इस दौरान जब उसने चीखने की कोशिश की तो चीख को बंद करने के लिए दरिंदों ने उसके मुंह में मोबाइल ही ठूंस दिया और बारी-बारी से उसे अपने हवस का शिकार बनाया। इसके बाद पुलिस से शिकायत करने की बात कही तो आरोपियों ने गन्ने को तोड़कर उसकी जमकर पिटाई की।


आरोप है कि किशोरी सात जनवरी की दोपहर को खेत की ओर जा रही थी। वहीं पहले से मौजूद सुनील कुमार व उसका दोस्त किशोरी को खेत के अंदर खींच ले गया, दुष्कर्म किया। किशोरी ने मदद के चीखने की कोशिश की तो उसका मोबाइल मुंह में ठूंस दिया।



दुष्कर्म के बाद पीड़िता ने विरोध किया। पुलिस में शिकायत की बात कही तो बौखलाए आरोपियों ने खेत से गन्ने तोड़कर उसी से पीड़िता को जमकर पीटा। इसके बाद आरोपी फरार हो गए।



घर पहुंची पीड़िता ने परिजनों को घटना के बारे में बताया तो वे थाने पहुंचे। शिकायत पर पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। बता दें कि शाहजहांपुर का रहने वाला एक परिवार पिछले कुछ दिनों से फतेहगंज पूर्वी में रहकर भट्ठे पर मजदूरी करता है।



रविवार को पीड़िता सीओ नागेंद्र यादव से शिकायत करने पहुंची, तब शाम को सुनील व उसके अज्ञात साथी के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीओ खुद भी थाने पहुंचे और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें भेजीं।
इस स्टोरी संबंधी अपने विचार देने के लिए नीचे कॉमेंट बॉक्स में लिखें

No comments:

Post a Comment