Wednesday 5 June 2019

प्रियंका चोपड़ा ने करवाया हॉट फोटोशूट, साड़ी में दिखा बोल्ड अवतार

प्रियंका चोपड़ा का सामने आया अब तक का सबसे हॉट फोटो




फिल्मी दुनिया :-  फिल्मी दुनिया की बात करें तो नाम से ही  व्यक्ति एक अलग दुनिया में पहुंच जाते हैं,  जहां पर  सब कुछ रंगीन नज़र आता है। फिल्मी दुनिया एक ऐसी दुनिया है, जहां हर कोई एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ लगा रहता है। ऐसे में अभिनेत्रियों को कई बार बोल्ड सीन या हॉट फोटोज करवानी पड़ती है, जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है से लोगों के लिए चर्चा का विषय बन जाती है। हॉट फोटोज के लिए सभी अभिनेत्रियां ही वायरल रहती है, लेकिन प्रियंका चोपड़ा का नाम दूसरी अभिनेत्रियों से कुछ अलग ही है।


प्रियंका चोपड़ा की अभी तक की सबसे हॉट फोटो सामने आई है। इस फोटो में प्रियंका ने बैकलेस ब्लाउज के साथ प्रिंटेड बॉटल ग्रीन कलर की साड़ी पहनी हुई हैं। आपको बता दें कि प्रियंका ने यह हॉट फोटोशूट 'इनस्टाइल मैगजीन' के लिए करवाया है। इस फोटो के सिलसिले में प्रियंका से जब बात की गई तो उन्होंने बेहद दिलचस्प जवाब दिया। उन्होंने कहा कि 'मेरी एक प्रॉब्लम है जब मैं इंडियन लुक अपनाती हूं तब मैं बिलकुल अलग ही एनर्जी महसूस करती हूं'। साथ ही मैं इसे खास बनाने के लिए हर वो चीज ट्राई करती हूं जो भारतीय संस्कृति को दर्शाता हो।


जब मैं बच्ची थी तब मैं अपनी मां की साड़ी पहनती थी। मैं इस इंडियन लुक से पूरी दुनिया को भारतीय डिजाइन और डिजाइनर की बारीकियों को दर्शाना चाहती हूं। मैगजीन के कवर पेज की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा ने गोल्डन कलर की साड़ी पहनी हुई हैं। कवर पेज पर प्रियंका का बैकलेस अवतार देखने को मिल रहा है।


प्रियंका चोपड़ा के मेकअप की बात करें तो प्रियंका ने न्यूड मेकअप कैरी किया हुआ हैं। न्यूड मेकअप में प्रियंका चोपड़ा गजब की सेक्सी और हॉट लग रही हैं। प्रियंका चोपड़ा वह एक्ट्रेस है जिन पर न्यूड मेकअप, शिमरी मकेअप, बोल्ड मेकअप अच्छा लगता हैं. प्रियंका कैसा भी लुक कैरी करें वह हमेशा सेक्सी लगती हैं। इस फोटो में प्रियंका की खूबसूरती को लेकर जितनी तारीफ की जाए कम है।

1 comment:

  1. Betturkey giriş adresine buradan ulaşabilirsiniz.
    betturkey giriş
    MO3HZ

    ReplyDelete