Thursday 6 June 2019

अक्षय कुमार की राउडी राठौर के दूसरे भाग का काम शुरू

अक्षय कुमार की राउडी राठौर के दूसरे भाग का काम शुरू




फिल्मी दुनिया :-  फिल्मी दुनिया की बात करे तो अक्ष्य कुमार की 2012 में रिलीज हुई धमाकेदार मूवी राउडी राठौर का सीक्वल बनाने की तैयारी शुरू हो गई है। राउडी राठौर 2012 की सुपर-डुपर हिंदी मूवी थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रोड्यूसर शबीना खान ने इस बात की जानकारी शेयर की है। शबीना के हवाले से लिखा गया है, "हम राउडी राठौर 2 की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और अल्लाह ने चाहा तो अक्षय ही इसके लीड एक्टर होंगे।"

शबीना ने लिखा है कि "टॉयलेट एक प्रेम कथा से पैडमैन तक सभी फिल्मों में अक्षय कुमार के अंदर हास्य का पुट देखने को मिलता है। वो कुछ भी, क्या सब कुछ मैनेज कर सकते हैं। हमारी इंडस्ट्री में वो उनमें से हैं, जिन्हें हर क्षेत्र में महारत हासिल है।" इस रिपोर्ट में यह भी लिखा गया है कि फिल्म अगले साल फ्लोर पर आ सकती है।

बता दें कि शबीना प्रभुदेवा के डायरेक्शन में 2012 में बनी राउडी राठौर में संजय लीला भंसाली के साथ सह-निर्माता थीं। फिल्म में अक्षय कुमार ने डबल रोल (पुलिस इंस्पेक्टर विक्रम सिंह राठौर और चोर शिवा) निभाया था। यह एस.एस. राजामौली के डायरेक्शन में बनी रवि तेजा और अनुष्का शेट्टी स्टारर तेलुगु फिल्म Vikramarkudu (2008) की आधिकारिक हिंदी रीमेक थी।

No comments:

Post a Comment