Wednesday 20 November 2019

X Media News : आयरन मैन बने फिट लाइफ जिम के संचालक उज्ज्वल



ऑनलाइन डेस्क अबोहर
अबोहर की लक्कड़ मंडी में स्थित एवं इलाके के प्रसिद्ध जिम फिट लाइफ के संचालक उज्जवल कुमार पुत्र  गोपाल कुमार ने केवल समूचे अबोहर का नाम पंजाब भर में रोशन किया बल्कि बॉडी बिल्डिंग के क्षेत्र में एक प्रतिष्ठित अवार्ड हासिल कर अपनी धाक भी जमा दी है।


उज्ज्वल कुमार ने गत दिवस जिला पटियाला के पातडां में पंजाबी बॉडीबिल्डिंग एवं स्पोर्ट्स वेलफेयर कमेटी द्वारा आयोजित फर्स्ट आयरनमैन ऑफ पंजाब मिस्टर पटियाला क्लासिक एवं मिस्टर पातडां चैंपियनशिप में अंडर 90 भार वर्ग में अपनी बेमिसाल एवं धाकड बॉडी से न केवल अपना जलवा कायम किया बल्कि अनेकों प्रतियोगियों को पछाड़ते हुए फर्स्ट आयरनमैन ऑफ पंजाब का खिताब भी अपने नाम किया।चैंपियनशिप के निर्णयक मंडल ने हर तरहं से उज्जवल की फिजिक को सर्वोत्तम पाते हुए उन्हें विजेता घोषित किया।जिसके उपरांत अबोहर की आन बान शान उज्जवल कुमार को पुरस्कृत किया गया। उज्ज्वल कुमार इस बेमिसाल सफलता एवं गौरवमयी उपलब्धि पर डॉ ऋषि नारंग ने उन्हें बधाई देते हुए इस समूचे अबोहर के लिए बेहद गौरव की बात बताया।


डॉ ऋषि नारंग ने कहा कि उज्ज्वल कुमार निश्चित तौर पर युवा वर्ग के लिए एक रोल मॉडल हैं, उन्होंने इतनी कम उम्र में जो इतनी बडी उपलब्धि हासिल की वो वाकई ही युवा वर्ग को फिटनेस हेतु प्रेरित करेगी। डॉ ऋषि ने कहा कि उज्ज्वल कुमार का भविष्य भी बहुत उज्ज्वल है, क्योंकि अपने काम के प्रति उनकी मेहनत लग्न एवं जज्बा साफ नजर आता है, जिसकी बदौलत वे आज शोहरत की बुलंदियों पर पहुंचे हैं। उज्जवल के मित्रों शुभचिंतकों एवं उनके स्टूडेंट्स ने भी उन्हें इस बडी उपलब्धि हेतु बधाई देते हुए उन पर गर्व जताया है।

No comments:

Post a Comment