Wednesday 20 November 2019

Today Hindi News : नशे की लत में युवती करने लगी ऐसा घिनौना काम, घर वालों ने कर दिया बेदखल


Today-Hindi-news


ऑनलाइन डेस्क पंजाब 

नशा ! नशा आज एक आम सी बात हो गया है, युवक युवतियां पहले शौंक शौंक में नशे की लत लगा लेते है और जब बाद में नशा करने के लिए किसी से भी पैसे नहीं मिलते तो उन्हें मजबूरन नशे की तस्करी करनी पड़ती हैं या फिर चोरियां और लूटपाट की वारदातों को अंजाम देना पड़ता है। ऐसी की एक घटना हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे एक युवती को पहले नशे की लत लगी और बाद में वो नशे की तस्करी तक करने लग गई। जिसे पुलिस ने एक युवक सहित गिरफ्तार कर लिया है।

पठानकोट पुलिस ने पंजाबी ढाबे के सामने पैदल आ रहे युवक और युवती को 80 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया। पकड़ा गया युवक अजय कुमार गांव पनियाड़ (हाल में छन्नी बेली हि.प्र) व युवती शालू गांव फतेहपुर हिमाचल प्रदेश के रहने वाले हैं। पूछताछ में अजय ने बताया कि वह हेरोइन कत्थू नंगल में एक व्यक्ति से खरीद कर लाया है। युवक ने बताया कि वह और शालू दोस्त हैं और इकट्ठे ही नशीला पदार्थ बेचने का धंधा करते हैं। वहीं शालू बीए-प्रथम वर्ष की छात्रा है। शालू को नशे की लत थी और उसकी अजय के साथ मुलाकात हुई थी। इसके बाद शालू नशे की लत को पूरा करने के साथ-साथ अजय के साथ नशीला पदार्थ बेचने का धंधे में साथ देने लगी। पुलिस के मुताबिक पनियाड़ का अजय अब छन्नी बेली में आकर रह रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

मोबाइल पर ग्राहकों से साधते थे संपर्क

  युवक व युवती दोनों मोबाइल पर ग्राहकों से संपर्क कर नशीला पदार्थ बेचते थे। पुलिस का कहना है कि उन्होंने युवती के घर का फोन नंबर लेकर इस संबंधी बताया तो उनसे पता चला कि उसके परिजनों ने अपनी लड़की को बेदखल किया हुआ है। 

 

दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की: डीएसपी

  डीएसपी सिटी राजेंद्र मिन्हास ने बताया कि पुलिस टीम गांव भूर-नंगल को जा रही थी। जैसे पुलिस पंजाबी ढाबे के सामने पहुंचे तो मुखबिर से सूचना मिली कि एक युवक व युवती हेरोइन बेचने के लिए पैदल नंगल साइड को आ रहे हैं। पुलिस ने नाकाबंदी कर चेकिंग शुरू कर दी। पुलिस ने युवक व युवती को पकड़ा तो उनके पास से 80 ग्राम हेरोइन बरामद की। पूछताछ में अजय ने बताया कि वह हेरोइन कुलजिंद्र निवासी कत्थू नंगल के पास से खरीद कर लाया है। पुलिस ने बताया कि कत्थू नंगल निवासी व्यक्ति को पूछताछ के लिए लाया जाएगा। पुलिस ने दोनों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

1 comment: