Monday 18 November 2019

X Media News : आरपीएफ थाने के पीछे पेशाब करने गए एक व्यक्ति को मिला झाड़ियों में पड़ा लावारिस लैपटॉप, पुलिस लगी जांच में

अबोहर में आरपीएफ थाने के पीछे झाड़ियों में मिला लैपटाप


ऑनलाइन डेस्क अबोहर
स्थानीय आरपीएफ थाने के पीछे झाडियों में सोमवार शाम पेशाब करने गए एक व्यक्ति ने पाईपों के बीच पड़ा लैपटाप व उसका अन्य सामान देखा तो उसने इस संबंधी समाजसेवी संस्था नर सेवा नरायण सेवा समिति के प्रधान राजू चराया को सूचना दी, जो सूचना मिलते ही तुरंत जीआरपी को साथ लेकर घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस ने उक्त सामान को कब्जे में लेकर जांच पडताल शुरू कर दी।


जानकारी के अनुसार गांव आमलगढ निवासी व नर सेवा नरायण सेवा समिति के सदस्य अनिल कुमार सोमवार शाम उक्त झाडियों में पेशाब कर रहा था तो उसे झाडियों में पड़ी बड़ी पाईपों में एक लैपटाप पड़ा दिखाई दिया, जिस पर उसने इस बात की सूचना समिति प्रधान राजू चराया को दी, जिन्होंने इस बात की सूचनाआरपीएफ व जीआरपी को दी।


सूचना मिलने पर राजू चराया तथा जीआरपी के प्रभारी हरजिंदर सिंह, एएसआई सुरेंद्र, मुंंशी वधावा सिंह मौके पर पहुंचे और उक्त पाईपों की जांच की तो वहां से उन्हें कोम्बो कंपनी का एक लैपटाप, माऊस व उसका चार्जर बरामद हुआ। जिस पर पुलिस उक्त सामान अपने साथ ले गए और उसे स्टार्ट कर उसके मालिक का पता लगाने में जुट गए। पुलिस के अनुसार लावारिस अवस्था में मिले लेपटॉप को स्टार्ट करने के बाद ही इस संबंध में कोई खुलासा किया जायेगा।

No comments:

Post a Comment