Monday 18 November 2019

X Media News : जानिए 18, 19 और 20 नवंबर तक क्या कहती हैं आपकी प्रेम भविष्यवाणी



मेष, सिंह, और धनु राशि 


नेटवर्किंग के इस दौर में हर मौके का फायदा उठाएं और नए दोस्त बनाएं। आपका और आपके स्वीटू का रिश्ता उतना ही फ्रेश और जीवंत है जितना पहले था। इसे ऐसे ही बनाएं रखें और कुछ नया करते रहें। बड़े भाई बहन और चाचा से मिल कर आप नए अनुभव प्राप्त करेंगे। आप का दिन आपके लिए शानदार है जिसमे पूरी स्पॉटलाइट सिर्फ आपकी ओर ही है। आपका प्रियतम आपके रोमांटिक कुशलता और आपकी कंपनी दोनों की तारीफ़ करेगा। आपका रोमांटिक मूड सुखद और रोमांचक होने के कारण प्यार के यह क्षणों और भी यादगार बनेंगे।अपने प्यार को और गहरा बनाने के लिए प्रयास करें।


वृष, कन्या और मकर राशि 


आप का दिन आपके लिए व्यस्त दिनों में से एक है जब आपको अपने प्रेम जीवन या रोमांस के लिए समय नहीं मिल पायेगा। विवाह योग्य लोगों के ग्रहों में अभी कुछ समय इंतज़ार करना लिखा है। भाई बहन या अपने लवर के साथ बहस होने की भी संभावना है। अपने पेशेवर और घरेलू जीवन को संतुलित करने में आप परेशान और बेचैन हो सकते है। बस कुछ खाली समय निकाल उसके साथ व्यतीत करें जिसके लिए आप पूरी तरह से समर्पित हैं। आपके थोड़े से समय और एक गुलाब से फूल से आपको वो सुख मिलेगा जिससे आप अपनी सारी परेशानियां भूल जायेंगे।


कर्क, वृश्चिक और मीन राशि 


इस समय धार्मिक झुकाव के कारण आप किसी तीर्थ स्थान की यात्रा के लिए जा सकते हैं। आप अपनी आज़ादी का पूरा मज़ा लेने वाले हैं जिससे आपकी लवलाइफ और भी विकसित होगी। अपनी खूबियों के कारण आप सबके दिल में राज कर रहे हैं। आप उत्तेजित और जोशीला महसूस कर रहे हैं। आप का पूरा दिन उत्साह, कामुकता और प्रेरणा से भरपूर है। अपने मनोभाव और विचारों को अपने प्रियतम तक पहुंचाने के लिए अच्छा समय है। खुद में विश्वास रखें और अपने रिश्ते में दूसरे लोगों को हस्तक्षेप न करने लें बल्कि आप दोनों स्वयं अपने निर्णय लें।


मिथुन, तुला और कुंभ राशि 


आपके ग्रह बता रहे हैं कि अभी प्यार का नशा आपके सिर पर चढ़कर बोल रहा है। अपने रिश्ते को रहस्य न बना रहने दें बल्कि अपने परिवार को इसके बारे बताएं, सब कुछ आपके मुताबिक होगा। अगर सफर करने का सोच रहे हैं तो उसमे गड़बड़ी की संभावना है। अब समय है अपनी रोमांटिक ज़िन्दगी को और भी दिलचस्प बनाने का। जब बात प्यार की आती है तो आप अधिक गंभीर महसूस करते है। अपने साथी के साथ अपने भविष्य की चर्चा करें इससे आप दोनों एक दूसरे के और भी करीब महसूस करेंगे। अपने साथी को खुश करने के लिए आपकी एक नज़र या मुस्कान ही काफी है।

No comments:

Post a Comment