Sunday 1 December 2019

25 करोड़ की हेरोइन सहित विदेशी युवती की गिरफ्तार

25 करोड़ की हेरोइन सहित विदेशी युवती की गिरफ्तार
 

फगवाड़ा. सीआइए स्टाफ पुलिस ने गांव सपरोड़ के निकट एक विदेशी महिला को 5 किलो हेरोइन सहित काबू किया है। जिसकी अंतर्राष्ट्रीय कीमत करीब 25 करोड़ रुपए है। युवती के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई कर गिरफ्तार कर लिया है। उसे अदालत भेज कर 5 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है।

 

पत्रकारों से बातचीत करते हुए एसएसपी कपूरथला सतिंदर सिंह ने बताया कि शनिवार सुबह 6 बजे सीआइए स्टाफ इंचार्ज कपूरथला इंस्पेक्टर बलविंदर पाल, सीआइए फगवाड़ा के एएसआई परमजीत सिंह ने पुलिस पार्टी समेत गांव सपरोड़ के निकट जीटी रोड स्लिप रोड पर पैदल जा रही एक महिला को शक के आधार पर रोका। जिसने अपना नाम प्रीशियस पुत्र केही वासी बेमुमूबा (सेंट्रल अफ्रीका )हाल वासी चंदन विहार दिल्ली बताया। उसके हाथ में पकड़े बैग में से 5 किलो हेरोइन, 1200 रुपए भारतीय करंसी और मोबाइल फोन बरामद हुआ। 

 

पूछताछ में यह बात सामने आई है कि उक्त युवती इसी वर्ष भारत में बिजनेस वीजा पर आई थी और नशा तस्करी के कारोबार में जुड़ गई। युवती कब से इस धंधे में है और किस से माल लेकर किस को सप्लाई करती थी इस संबंधी उससे गहनता से पूछताछ जारी है। पुलिस ने उसे आज अदालत में पेश किया गया जहां माननीय अदालत ने उसे 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।


No comments:

Post a Comment