Sunday 12 January 2020

बहु प्रेमी को घर बुलाकर बना रही थी संबंध, ऊपर से आई सास, फिर.....

बहु प्रेमी को घर बुलाकर बना रही थी संबंध, ऊपर से आई सास, फिर.....


अपराध की दुनिया
राजस्थान के झुंझुनूं जिले में बुहाना के सागवा गांव में प्रेम संबंधों में बाधा बनने वाली अपनी ही सास को बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया है और चाल ऐसी चली कि सुनने वालों के होश उड़ गए। इस मामले में पुलिस ने हत्या के 7 महीने के बाद खुलासा करते हुए बहु व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। बताया गया है कि बहू के पति, देवर और ससुर बाहर सर्विस करते हैं और घर पर सास और बहू अकेली रहती थी।


बहू अक्सर किसी से फोन पर लगातार बात करती थी। यह सब देखने के बाद सास को शक हुआ तो उसने बहू को टोकना शुरू कर दिया। एक दिन बहू ने अपने प्रेमी को घर बुलाया जब सास बाहर गई थी। इसी दौरान बहू प्रेमी के साथ संबंध बनाने लगी लेकिन तभी सास आ गई और सब देख लिया। इसके बाद सास ने उसे समझाया लेकिन उसे अपनी प्रेम कहानी में रोड़ा बनते देख बहू ने प्रेमी के मिलकर सास की हत्या का प्लान बनाया।

उनके बीच तय हुआ कि दोनों सास को सांप से डसवाकर मार देंगे और दोनों ने ऐसा ही किया। वहीं दोनों ने किसी को शक भी नहीं होने दिया और मामला खत्म हो गया। उसके बाद आरोपी बहु का ध्यान रखने के लिए उसके पति ने अपने भाई की पत्नी को कहा और आरोपी बहु के लगातार फोन पर बातें करते रहने पर उसकी देवरानी को भी शक हुआ और उसने उसके पति को सूचना दी। जिसके बाद पति ने थाने में केस दायर करवाया और सारा राज बाहर आ गया।

इस संबंधी अपने विचार देने के लिए कॉमेंट बॉक्स में लिखें

No comments:

Post a Comment