Wednesday 29 May 2019

किसान मेले में वाहेगुरू जी ट्रैक्टर ने लूटी खूब वाहवाही

सेलीब्रेशन पैलेस में किसान मेला आयोजित


अबोहर। कृषि को प्रफुल्लित करने के लिए स्थानीय हनुमानगढ रोड स्थित सेलीब्रेशन पैलेस में विभिन्न कृषि आधारित कंपनियों द्वारा किसान मेले का आयोजन किया गया, जिसमें अबोहर की एसडीएम पूनम सिंह मुख्यातिथि के तौर पर शामिल हुई। इस किसान मेले में क्षेत्र की सभी ट्रैक्टर ऐजेंसियों ने भी भाग लिया। 

इस किसान मेले में सीतो रोड स्थित वाहेगुरू जी स्वराज ट्रैक्टर ऐजेंसी द्वारा भी भाग लिया गया। ऐजेंसी के संचालक गुरविंदर सिंह सोहल ने बताया कि स्वराज ट्रैक्टर ऐजेंसी द्वारा अपने ट्रैक्टर किसान मेले में ले जाए गए थे, जिनमें से एक ट्रैक्टर की एसडीएम पूनम सिंह द्वारा अपने हाथों से जम्मू बस्ती निवासी एक किसान को चाबी दी गई। इस मौके पर सोनी सोहल, बिक्कर सोहल, परगट सोहल, रमेश शर्मा आदि मौजूद थे।

बता दें कि वाहेगुरू ट्रैक्टर ऐजेंसी सीतो रोड़ अबोहर चौक पर है और इस ऐजेंसी के संचालक गुरविंदर सिंह सोहल है। पिछले थोडे से समय में ये ऐजेंसी शहर की नंबर एक ऐजेंसियों में शुमार हो गई है और आए दिन यहां ग्रहकों की लाइनें लगी रहती है। यह ऐजेंसी प्रतिदिन करीब 5 ट्रैक्टर सेल करती है और ऐसा कोई दिन नही होता जब यहां पर कोई ट्रैक्टर न बिका हो।


वैसे तो सभी जानते है कि स्वराज ट्रैक्टर की पंजाब में कितनी ज्यादा मांग है और वाहेगुरू जी ट्रैक्टर ऐजेंसी भी लोगों तक स्वराज ट्रैक्टर को पहुंचाने के लिए काम कर रही है। अगर किसी भी किसान भाई को अपने लिए ट्रैक्टर खरीदना हो तो आप भी आज ही वाहेगुरू जी ऐजेंसी पर संपर्क कर सकते है।
 गुरविंदर सिंह सोहल :- 96469 55819

No comments:

Post a Comment