Wednesday 29 May 2019

प्रयास स्कूल में मंदबुद्धि बच्चों से मिलकर उन्हें बांटे पाठ्य सामग्री व फ्रूट

प्रयास स्कूल के बच्चों को पाठ्य सामग्री एवं फ्रूट बांटे

अबोहर। श्रीगंगानगर रोड़ आलमगढ़ बाईपास पर रेडक्रास सोसायटी द्वारा संचालित प्रयास स्कूल के विद्यार्थियों को इन दिनों दुबई में कार्यरत स्कूल के पूर्व इंचार्ज अमर सोनी की ओर से नर सेवा नारायण सेवा समिति के सहयोग से पाठ्य सामग्री एवं फ्रूट वितरित किए गए। इस अवसर पर समिति के अध्यक्ष राजू चराया, स्कूल इंचार्ज संदीप कौर, मनोज कुमार, नीरज कुमार, नीरू रानी आदि मौजूद थे। 

समिति के अध्यक्ष राजू चराया ने दुबई में रह रहे अमर सोनी के इस कार्य की प्रशंसा की और कहा कि अमर सोनी का नाता इस स्कूल के बच्चों से बेहद प्यार भरा है। इसका परिणाम है कि वह वहां जाकर भी इन बच्चों को नहीं भूले। साथ ही राजू चराया ने स्कूल इंचार्ज संदीप कौर से प्रयास स्कूल में अन्य जरूरत अनुसार वस्तुओं की भी सूची मांगी ताकि यहां पढ़ रहे मंदबुद्धि बच्चों को किसी तरह की परेशानी न आए। इस दौरान स्कूल इंचार्ज संदीप कौर ने कहा कि प्ले-वे बच्चों के लिए झूलें एवं खिलौनों की कमी है।

 राजू चराया ने विश्वास दिलाया कि वे जल्द ही यहां शिक्षा ग्रहण कर रहे नन्हें मुन्नें बच्चों के लिए खिलौने एवं झूले उपलब्ध करवाएंगे ताकि शिक्षा के साथ-साथ इन बच्चों का मनोरंजन भी हो सके। स्कूल इंचार्ज संदीप कौर ने अमर सोनी व समिति अध्यक्ष राजू चराया का धन्यवाद किया। इस दौरान सभी बच्चों ने भी अपने-अपने अंदाज में आए हुए अतिथियों का धन्यवाद किया।

No comments:

Post a Comment