Thursday 28 November 2019

घटना / सुनारे की दुकान पर चोरों ने बोला धावा, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात


★ सुनार को सुबह दुकान खोलने पर लगा पता, तुरंत दी पुलिस को सूचना


अबोहर. गांव खुईयांसरवर में बुधवार रात दो अज्ञात चोरों ने एक ज्वैलरी की दुकान पर धावा बोलते हुए वहां से लाखों रूपए का सामान पार कर लिया। सुबह घटना का पता चलने पर दुकान मालिक ने इसकी सूचना थाना खुईयांसरवर पुलिस को दी, जिस पर डीएसपी व पुलिस कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू कर दी।


जानकारी के अनुसार खुईयांसरवर निवासी व दिव्या ज्वैलर्स के संचालक मंगत सोनी ने बताया कि बुधवार रात करीब 11 बजे चोरों ने दुकान की पिछली दिवार में सेंधमारी कर दुकान में प्रवेश किया और दुकान में घुसकर लाकर का ताला तोडकर दुकान में रखा लाखों रूपए के सोने व चांदी के गहने चुरा लिए। सुबह 9 बजे जब उन्होंनें दुकान खोली तो उन्हें घटना का पता चला, उन्होंंने तुरंत इसकी सूचना खुईयां सरवर पुलिस को दी।


चोरी की सूचना मिलते ही डीएसपी राहुल भारद्वाज व थाना प्रभारी परमजीत मौके पर पहुचें और दुकान में लगे कैमरों को चैक किया जिसमें उन्होंनें पाया कि दो अज्ञात चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया लेकिन एक चोर की तसवीर कैमरे में साफ नजर आ रही है और गांववासियों के माध्यम से चोरों की शिनाख्त करवाई जा रही है शीघ्र ही चोरों को काबू कर लिया जाएगा

No comments:

Post a Comment