Thursday 12 December 2019

सास के प्रेमी संग बहू आधा किलो हेरोइन समेत अरेस्ट



◆ दिल्ली से हेरोइन लाकर करते थे सप्लाई


पंजाब. तलवंडी कलां से हेरोइन की तस्करी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को एसटीएफ की टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान रवि कुमार (27) और ज्योति बाला (22) के रूप में हुई है। दोनों के कब्जे से आधा किलो हेरोइन, 42 हजार की ड्रग मनी, इलेक्ट्रॉनिक कंडा और 75 लिफाफे मिले हैं। फिलहाल आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।

एसटीएफ इंचार्ज हरबंस सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि हेरोइन की बड़ी खेप लेकर आरोपी सप्लाई देने के लिए जा रहे हैं। इसके बाद गांव फतेहपुर गुज्जरां के नजदीक नाकाबंदी की गई। इस दौरान पैदल आ रहे दोनों लोगों को शक के आधार पर रोका और जेबों व पर्स की तलाशी ली तो उसमें से हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी। पूछताछ में ज्योति ने बताया कि रवि उसकी सास का प्रेमी है, क्योंकि उसके ससुर का देहांत हो चुका है। इसके बाद से वो उनके साथ रहता है।

ज्योति बताया कि रवि ने नशा बेचने का आइडिया दिया तो दोनों मिलकर धंधा करने लगे। इसके बाद दिल्ली से हेरोइन लाकर यहां सप्लाई करते थे। आरोपी रवि पेशे से ड्राइवर है और ज्योति घरेलू काम करती है। आरोपियों ने बताया कि वो दो साल से नशे का कारोबार कर रहे हैं। पुलिस दोनों का पुराना रिकार्ड चेक कर रही है। पुलिस ने आरोपियों से 42 हजार रुपए भी बरामद किए

No comments:

Post a Comment