Tuesday 14 January 2020

युवती ने जीजा के साथ बनाएं शारीरक संबंध, प्रेमी ने शादी के दिन कर दिया ये कांड

◆ दूल्हे ने वीडियो दिखाकर दुल्हन से तोड़ी शादी



चीन. आधुनिक युग में प्यार में धोखा देने के मामले तो आम सी बात है लेकिन प्यार के बाद शादी करने के मामले भी आमतौर पर सुनते ही रहते हैं। प्यार, शादी और धोखे का एक ऐसा मामला सामने आया है, जो बेहद चौंकाने वाला है। प्यार में मिले धोखे से नाराज एक युवक ने शादी के दिन ही मंगेतर से बदला लिया। यह मामला पूरे मीडिया में छाया हुआ है।




जानकारी के अनुसार चीन का एक कपल दो साल से साथ में थे। छह महीने पहले दोनों की सगाई हुई थी, लेकिन शादी वाले दिन अचानक ऐसा कुछ हुआ कि दोनों का रिश्ता हमेशा के लिए टूट गया। शादी के दिन घर में मेहमानों की भीड़ जमा थी। स्टेज पर लड़का और लड़की दोनों मौजूद थे। इस दौरान मेहमानों से भरे हॉल में एक इंट्रोडक्शन वीडियो चलाया गया।



वीडियो चलते ही पूरे हॉल में अफरा-तफरी मच गई। यह वीडियो दुल्हन का अपने जीजा के साथ शारीरिक संबंध बनाते वक्त शूट किया गया था। वीडियो में नजर आ रहा था कि दुल्हन अपने जीजा के साथ एक रूम में है और दोनों शारीरिक संबंध बना रहे हैं।




वीडियो देखते ही दुल्हन परेशान हो गई तो दूल्हे ने कहा कि मुझे सब पता था। इस बात से नाराज दूल्हे ने दुल्हन पर बूके फेंक दिए। एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक, मंगेतर को पहले ही अपनी होने वाली पत्नी पर शक था कि उसका उसके जीजा के साथ अनैतिक संबंध है। इसलिए उसने घर में एक सीक्रेट कैमरा लगा रहा था।

No comments:

Post a Comment