Tuesday 19 November 2019

X media News : पोस्त समेत पकड़ा गया गब्बर

 


ऑनलाइन क्राइम डेस्क
अबोहर के
थाना खुईयांसरवर पुलिस ने मंगलवार शाम गश्त के दौरान गब्बर को अवैध पोस्त सहित काबू कर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है। जी हां गब्बर ये कोई शौले वाला गब्बर नहीं हैं, ये तो अवैध पोस्त सहित गिरफ्तार किया गया मोगा का एक नशा तस्कर है। इसके अलावा पुलिस ने दो और लोगों को अवैध पोस्त सहित गिरफ्तार कर उनके खिलाफ भी एनडीपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।  

पहला मामला 

  अबोहर के थाना खुईयांसरवर में तैनात एसआई चंचल रानी मंगलवार शाम पुलिस टीम सहित गांव तूतवाला के निकट गश्त कर रही थी तो उन्होंने सामने से आ रहे एक व्यक्ति को शक के आधार पर रोककर उसके पास मौजूद प्लास्टिक के गट्टे की तालाशी ली तो उसमें से 5 किलो चूरा पोस्त बरामद हुआ। पकड़े गए व्यक्ति की पहचान कमलजीत सिंह उर्फ गब्बर निवासी गांव बोघेवाला जिला मोगा के रूप में हुई है। पुलिस ने गब्बर के खिलाफ एनडीपीएस की धारा 15,61,85 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।


दूसरा मामला

  अबोहर के थाना खुईयांसरवर में ही तैनात एएसआई मुख्तयार सिंह मंगलवार शाम अपनी पुलिस टीम सहित गांव उस्मानखेड़ा के निकट गश्त कर रहे थे तो उन्होंने सामने से आ रहे एक ट्रक को रोककर तालाशी ली तो उसमें से 22 किलो अवैध पोस्त बरामद हुआ। पकडे गए लोगों की पहचान कालिया व मलकीत सिंह निवासी श्रीमुक्तसर साहिब के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस की धारा 15,61,85 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।



No comments:

Post a Comment